ख़बरें व्यंग

शिवराज सिंह ने फेंकने में नरेंद्र मोदी को भी पीछे छोड़ दिया, ट्विटर पर खूब उड़ा मज़ाक

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अमेरिका की सड़कों की तुलना में मध्य प्रदेश में सड़कें बेहतर हैं। वाशिंगटन डीसी में अमेरिका-भारत रणनीतिक साझेदारी फोरम द्वारा आयोजित एक संगोष्ठी के दौरान मुख्यमंत्री ने यह कहा। आगे उन्होंने बताया कि उनकी सरकार ने वास्तव में गावों को शहरों से जोड़ने के लिए 1.75 लाख किलोमीटर सड़कें बनाने का काम किया है।

उनके बयान से इंटरनेट सोशल मीडिया में अचानक खूब सुर्खियां बटोरी हैं। ट्विटर में हैशटैग #MPRoads का इस्तेमाल करते हुए लोग राज्य की गड्ढों वाली सड़कों की तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं।

 

 

शिवराज सिंह सरकार पहले ही व्यापम घोटाले को लेकर अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर विरोध झेल रही है। लोगों ने सोशल मीडिया में मध्य प्रदेश सरकार को व्यापम सरकार कहना काफी पहले शुरू कर दिया था।
अभी पिछले महीने MPPSC को लेकर भी काफी बवाल खड़ा हुआ था। अभ्यर्थियों का सीधा आरोप है कि एक समुदाय विशेष को गैर क़ानूनी तरीके से सिलेक्शन मिला है।

शिवराज सिंह चौहान ने अमेरिका में भारतीय उद्योग परिसंघ और यूएस-भारत सामरिक भागीदारी फोरम में अपने बयान में कहा-

“जब मैं वाशिंगटन हवाई अड्डे पर उतरा और सड़क पर यात्रा की तो मुझे महसूस हुआ कि हमारे मध्य प्रदेश में सड़कों तो संयुक्त राज्य से बेहतर हैं। मैं यह सिर्फ कहने के लिए नहीं कह रहा हूं,”।

ट्विटर पर लोगों ने तत्काल सड़क और पर सड़क पर गड्ढे के बारे में मुख्यमंत्री मंत्री को याद दिलाया। और उन्होनें इसे इस शानदार व्यंग्य के साथ किया जिसके लिए ट्विटर को जाना जाता है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

मध्यमार्ग से जुड़ने के लिए शुक्रिया, हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमारी आर्थिक मदद करें