ख़बरें

सिरसा में अनुसूचित जाति के युवक को जबरन पिलाया पेशाब, पुलिस ने 7 दिन बाद की कार्रवाई

सिरसा। ऐलनाबाद खंड के गांव खारी सुरेरां से एक अनुसूचित जाति के युवक के साथ अत्‍याचार की खबर आ रही है। यहां पर गांव के सरपंच सोहन लाल सिहाग और चार अन्यों के खिलाफ ऐलनाबाद थाना पुलिस ने एक दलित जसवंत को किडनैप कर जातिसूचक गालियां देते हुए उस पर जानलेवा हमला करने और जबरन पेशाब पिलाने के आरोप में एससीएसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

सभी आरोपी फरार

सभी आरोपी फरार हैं और पुलिस उनको गिरफ्तार करने के लिए मंगलवार को उनके संदिग्ध ठिकानों पर छापे भी मारे लेकिन कोई भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया।

एससी एसटी एक्‍ट में मुकदमा दर्ज

मामले की जांच ऐलनाबाद डीएसपी रविंद्र सिंवर खुद कर रहे हैं। थाना प्रभारी सुभाष चंद्र ने बताया कि पुलिस ने घायल जसवंत की शिकायत के आधार पर सरपंच सोहन लाल सिहाग चार अन्यों के खिलाफ एससीएसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

जबरन पिलाया पेशाब

पुलिस को दी शिकायत में घायल जसवंत ने बताया कि उसे आरोपियों ने फोन कर घर से बाहर बुलाया और फिर किडनैप कर एक सुनसान जगह पर ले गए। उसे जबरन पेशाब पिलाया और जमकर सभी ने निर्मम पिटाई कर अधमरा कर दिया।

बाद में सभी आरोपी फरार हो गए और जाते वक्त यह धमकी भी दे गए कि अगर किसी को बताया तो जान से मार देंगे। पुलिस के मुताबिक मारपीट करने का कारण पुरानी रंजिश और जातीय द्वेष बताई गई है।

 

(टीम मध्‍यमार्ग)

मध्यमार्ग से जुड़ने के लिए शुक्रिया, हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमारी आर्थिक मदद करें