ख़बरें

बंदूक की नोक पर किया लड़की से दुराचार, पुलिस नहीं लिख रही रिर्पोट

लखनऊ। ग्राम बहरू थाना काकोरी में एक मुस्ल‍िम परिवार रहता है, जहाँ पड़ोस में रहने वाले युव‍क अंकित पुत्र हरिप्रसाद पर घर में सो रही एक 17 साल की आसमीन पुत्री जाकिर के साथ हथ‍ियार दिखा कर दुराचार करने का आरोप है।

जब परिवार के लोग जाग गए तो परिजनों ने आरोपी को पकड़कर पिटाई कर दी। परिवार का आरोप है कि पुलिस मामले की एफआईआर नहीं लिख रही है।

लड़की को हथ‍ियार दिखा कर डराया, फिर किया दुराचार

22 अगस्त की रात को युवती अपने परिवार के साथ सो रही थी, तभी पड़ोस का रहने वाला अंकित पुत्र हरि प्रसाद दिवार फांद कर घर में कूद आया।

उसने युवती के सर पर अवैध असलहा लगा दिया और धमकी दी या तो उसकी बात मान ले वर्ना वो उसको और उसके परिवार वालो को मार देगा। थोड़ी देर बाद आहट सुनकर बाकी घरवाले भी जाग गए तो आरोपी को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी।

पढ़ें- चंडीगढ के बाद, मुंबई में 13 साल की बच्ची हुई रेप के बाद गर्भवती

पिटाई के बाद से ट्रॉमा सेेंटर में भर्ती है आरोपी

अगले दिन अंकित को पिटाई से आई चोट के कारण KGMU ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहाँ पर काकोरी थानाध्यक्ष ने आरोपी से मुलाकात के बाद बताया कि ‘तहरीर ले ली गई है, आरोपी के डिस्चार्ज होने और लड़की की डॉक्टरी जाँच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

पढ़ें- रेप के बाद निर्वस्त्र कर चौथीं मजिंल से फेंका

पहलेे कर चुका था दुराचार की कोश‍िश

पीड़िता के पिता ने बताया कि 10 महीने पहले भी आरोपी ने एक बार दुराचार का असफल प्रयास किया था, लेकिन इज्जत जाने के डर से मैंने आरोपी व उसके घरवालों को चेतावनी देकर छोड़ दिया था।

गौरतलब है कि अभी तक इस मामले में पुलिस ने कोई एफआईआर नहीं लिखी है।

पढ़ें- दिल्ली में खुद को स्टेडियम का अधिकारी बताकर 16 साल की कबड्डी खिलाड़ी से किया रेप

 

(टीम मध्यमार्ग)